वो भैया भैया कहकर रहम की भीख मांगती रही लेकिन दरिंदों ने उसकी एक ना सुनी, देखे विडियो

वो भैया भैया कहकर रहम की भीख मांगती रही लेकिन दरिंदों ने उसकी एक ना सुनी, देखे विडियो

eve-teasing-bihar

भारत जहाँ एक तरफ दिन प्रतिदिन आधुनिकता की और बढ़ता जा रहा हैं वहीँ यहाँ मौजूद कुछ लोगो की सोच आज भी बेहद पिछड़ी और घटियाँ हैं. खासकर कि यहाँ रहने वाले कुछ मर्द औरतों को एक इंसान नहीं बल्कि अपनी वासना मिटाने की चीज समझते हैं. भारत में बढ़ती रेप की घटनाएं इसका ताज़ा उदहारण हैं. हर उम्र और वर्ग के लोगो के साथ हुए यौन शोषण की खबरे आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं. यहाँ जितनी संख्या में रेप होते हैं उससे भी कई ज्यादा छेड़खानी से जुड़ी घटनाएं होती हैं. आप भारत के किसी भी शहर, गाँव, गली, मोहल्ले या चौराहे पर चले जाओ वहां आपको आती जाती लड़कियों से छेड़खानी करते या फिब्तियाँ कसते रोडसाइड रोमियों मिल ही जाएंगे.

live rape

लड़कियों के साथ होने वाली छेड़खानी से जुड़ा ऐसा ही एक मामला बिहार के कैमूर से आ रहा हैं. दरअसल यहाँ के भगवानपुर थाना इलाके का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. ये विडियो देखने में इतना ज्याद डिस्टर्ब करने वाला हैं कि किसी भी इंसान का इसे देख खून खौल उठेगा. इस विडियो में एक महिला और कुछ 6-7 युवक दिखाई दे रहे हैं. ये युवक महिला को जबरदस्ती पकड़ कर उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं. इनकी हरकतों से परेशान महिला भैया भैया कहकर रहम की भीख मांगती रहती हैं. लेकिन उसकी दर्दभरी गुजारिश का इन दरिंदो पर कोई असर नहीं होता हैं. वे उसे पकड़ कर परेशान करते रहते हैं.

Rape live

हद तो तब हो जाती हैं जब इन्ही युवकों में से एक इस गंदे काम का विडियो भी बना देता हैं और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देता हैं. इस विडियो को कोई भी देख रहा हैं वो गुस्से से लाल हो जाता हैं. ये घटना सच में इंसानियत को शर्मसार कर देती हैं. विडियो वायरल होने के बाद कई लोग पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग कर रहे है. ऐसे में पुलिस भी इस वायरल विडियो की जांच में जुट गई. कैमूर SP फरेगुदीन के अनुसार उन्होंने विडियो की लोकेशन को पता कर ली है और जल्द ही आरोपियों की पहचान भी कर लेंगे.

ये काफी शर्म की बात हैं कि कभी अपने संस्कार और संस्कृतियों के लिए जाना जाने वाला भारत आज रेप, छेड़खानी और महिलाओं के साथ होने वाले अत्याचारों के लिए बदनाम हो रहा हैं. ऐसे में देश के हर माता पिता का फ़र्ज़ बनता हैं कि वो अभी से अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दे और महिलाओं की इज्जत करना सिखाए, साथ ही घर में भी आपको ऐसा माहोल बनाना होगा जहाँ महिलाओं का आदर होता हैं. तभी बच्चे भी ऐसा ही सीखेंगे. याद रहे दोस्तों हमारी इन छोटी छोटी कोशिशों की बदौलत ही हमारी आने वाली जनरेशन सेफ रह पाएगी. इसलिए अपने अच्छों को अभी से अच्छी सिख देना स्टार्ट कर दे.

बरहाल आप इस छेड़खानी से जुड़ी घटना का वायरल विडियो यहाँ देख सकते हैं. इस पुरे मसले पर आपकी क्या राय हैं? ऐसे दरिंदो को क्या सजा मिलनी चाहिए? अपने जवाब कमेन्ट सेक्शन में जरूर दीजिएगा.

 You May Also Like 

2,753 total views, 6 views today

0Shares
0 0 0