भाजपा और कांग्रेस में कौन है देश के लिए बेहतर, समझ जाओगे इन तस्वीरों को देखकर

भाजपा और कांग्रेस में कौन है देश के लिए बेहतर, समझ जाओगे इन तस्वीरों को देखकर

yog diwas

हाल ही में मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर की पीडीपी सरकार से गठबंधन तोड़ा है और योग दिवस के अवसर पर देश के लोगों को योग करने के संदेश भी दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग दोनों ही क्रियाओं का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। गठबंधन तोड़ने के पीछे लोगों ने मोदी सरकार का खुद का स्वार्थ बताया है। उनका मानना है कि उन्होंने गठबंधन सिर्फ 2019 के लोकसभा चुनावों में फायदा पाने के लिए तोड़ा है। क्योंकि उनकी सरकार वहां हो रहे आतंकवाद को रोकने में नाकाम रही है। तरह तरह की तस्वीरों के माध्यम से एवं तरह-तरह की आंकड़ो के माध्यम से लोग मोदी सरकार का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। नीचे कुछ ऐसी तस्वीरों का संग्रह है जो मोदी सरकार की असलियत को आपके सामने लाकर रख देंगी।

rahul gandhi joke

हाल ही में गुजरात में जिला पंचायत के चुनाव हुए हैं। जहां कांग्रेस ने जिला पंचायत के चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। जिससे स्पष्ट होता है कि देश की गरीब जनता को फिर से कांग्रेस की याद आई है। जिसका असर 2019 में भी देखने को अवश्य मिलेगा।

narendra modi joke

तस्वीर में यहां कांग्रेस सरकार के द्वारा देश को दिया गया समर्पण दिखाया गया है। इंदिरा गांधी ने 1962 के युद्ध के दौरान अपने गहने तक युद्ध सामग्री खरीदने के लिए बेच दिए थे। दूसरी ओर सोनिया गांधी ने भी कारगिल युद्ध के दौरान चंदा अभियान चलाया था।

modi joke

तस्वीर में जहां एक और भाजपा की आलोचना हो रही है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की तारीफ की गई है। भाजपा नेताओं को अनफिट और तौंद वाला बताकर यहां उनका मजाक उड़ाया गया है। जबकि कांग्रेस नेताओं को तंदुरुस्त बताया गया है।

yog diwas

इस तस्वीर में मोदी जी देश के गरीब व्यक्तियों को योग दिवस के अवसर पर योग करने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन गरीब, बेबस और लाचार जनता को योग की कोई आवश्यकता नहीं है। ऐसा चित्रण इस तस्वीर में देखने को मिल रहा है।

RAHUL GANDHI JOKERAHUL GANDHI JOKE

यह सोचने वाली बात है। एक प्रधानमंत्री ने देश को टीवी कंप्यूटर इंटरनेट दिया और फिर टीवी कंप्यूटर इंटरनेट ने मिलकर देश को एक ऐसा प्रधानमंत्री दिया, जो सिर्फ 4 साल में यह बताने लग रहा है कि 60 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया।

 

manmohan singh

भुखमरी के संबंध में मोदी सरकार कांग्रेस से भी पिछड़ी हुई साबित हुई है। मनमोहन सरकार में भुखमरी का स्थान जो था, वह तस्वीर में आपको देखने को मिल रहा होगा। जबकि मोदी सरकार में इसकी हालत और बिगड़ गई है।

कौनसी तस्वीर आपको सर्वाधिक पसंद आई? यह हमें कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं। फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।

 You May Also Like 

2,449 total views, 9 views today

0Shares
0 0 0